तेजस्वी के नौकरी देने के वादे पर JDU का हमला- अब युवाओं को नहीं कर पाएंगे गुमराह

9/29/2020 1:40:08 PM

पटनाः जनता दल यूनाइटेड (JDU) ने सरकार बनते ही बिहार के दस लाख युवाओं को नौकरी देने के वादे को लेकर राष्ट्रीय जनता दल (RJD) और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पर हमला बोला है। उन्होंने पूछा कि राज्य की जनता जानना चाहती है कि वह इतनी नौकरी कहां से लाएंगे इसलिए अब जनता को गुमराह करना बहुत मुश्किल है।

जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद (Rajiv Ranjan Prasad) ने सोमवार को तेजस्वी यादव से पूछा, ‘‘अब वादों के जरिए बिहार की जनता को गुमराह करना बेहद ही मुश्किल है। जिन दस लाख नौकरियों को आपने सरकार बनने पर मंत्रिमंडल की पहली बैठक में देने का वादा किया है, बिहार की जनता जानना चाहती है कि उन दस लाख नौकरियों को आप लाएंगे कहां से।

राजीव रंजन ने कहा कि राजद सरकार के 1990 से 2005 के बीच 15 वर्षों के कार्यकाल को बिहार की जनता कभी नहीं भूल सकती है। उस दौर में कहीं कोई रोजगार नहीं था। मजदूर पलायन कर रहे थे, उद्योगपति अपने उद्योगों को बिहार से बाहर स्थानांतरित कर रहे थे, चिकित्सक और अभियंताओं का दिन दहाड़े अपहरण हो रहा था। उस समय बस एक ही उद्योग फिरौती के लिए अपहरण था। उस काले दौर की यादों को छुपाने के लिए तेजस्वी यादव अपने पिता लालू यादव की फोटो को राजद के पोस्टरों से गायब कर जनता को गुमराह नहीं कर सकते।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Recommended News

Related News

static