'महागठबंधन में महाफुट'...भागलपुर में बोले शाहनवाज हुसैन- JDU और RJD की जोड़ी "बेमेल" जोड़ी

9/18/2023 1:40:30 PM

भागलपुर: भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता सह पूर्व उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन (Shahnawaz Hussain) रविवार को भागलपुर पहुंचे थे। वहीं, इस दौरान उन्होंने महागठबंधन सरकार पर जमकर हमला बोला। राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि महागठबंधन में महाफुट है। जदयू और राजद की जोड़ी बेमेल जोड़ी है।

दरअसल, बिहार के झंझारपुर में अमित शाह मुख्यमंत्री नीतीश पर सॉफ्ट दिखे उन्होंने हर रैली की तरह नीतीश कुमार पर कड़ी प्रतिक्रिया नहीं दी, जिसपर बिहार का सियासी पारा हाई है। अब यह अंदेशा जताया जा रहा है कि क्या नीतीश कुमार फिर से एनडीए में शामिल होंगे? इस पर शाहनवाज हुसैन ने कहा कि महागठबंधन में महाफुट है। जदयू और राजद की जोड़ी बेमेल जोड़ी है। जदयू और भाजपा का फिर से कोई जुड़ाव होने वाला नहीं है।

'शिक्षा मंत्री को ऐसा विवादित बयान नहीं देना चाहिए'
वही, शाहनवाज हुसैन ने कहा कि भागलपुर के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बड़ी सौगात दी है, यहां से राजधानी का ठहराव शुरू होने वाला है और कई अच्छी ट्रेन यहां से शुरू हो रही है, जिसके लिए टिकट बुकिंग भी शुरू हो गई है। रामचरितमानस पर शिक्षा मंत्री के विवादित बयान पर शाहनवाज हुसैन ने कहा कि शिक्षा मंत्री को ऐसा विवादित बयान नहीं देना चाहिए, यह कहीं से सही नहीं है।

Content Editor

Swati Sharma