पप्पू यादव ने की घोषणा, कहा- बिहार में 150 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगा JAP

9/22/2020 11:04:39 AM

औरंगाबादः बिहार में विधानसभा चुनावों को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों में सीटों का बंटवारा हो रहा है। इसी बीच जन अधिकार पार्टी (जाप-लोकतांत्रिक) ने आसन्न विधानसभा चुनाव में 150 सीटों पर उम्मीदवार करने की घोषणा की।

जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि उनकी पार्टी 150 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी और इसके लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। उन्होंने कहा कि यदि जरूरत हुई तो सीटों की संख्या बढ़ भी सकती है। उन्होंने चुनाव में गठबंधन के सवाल पर कहा कि उनका गठबंधन किसी दल से नहीं बल्कि बिहार की 13 करोड़ जनता से है और सभी से दिल का रिश्ता जुड़ चुका है। किसी अन्य पार्टी से गठबंधन करने का अभी कोई विचार नहीं है। यदि बिना शर्त राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव हाथ मिलाने को तैयार होंगे तो गठबंधन करने का विचार किया जाएगा।

वहीं जाप अध्यक्ष ने कहा कि बिहार की 13 करोड़ जनता अब बदलाव चाहती है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में जीतकर यदि उनकी पार्टी सत्ता में आती है तो मात्र 3 साल में वह बिहार को एशिया का नंबर वन और आत्मनिर्भर बनाएंगे, जो राज्य के सभी युवाओं के सपनों को पूरा करेगा।

Nitika