जाप नेता के घर भीषण डाका...हथियार के बल पर 20 लाख की लूट, पुलिस के सामने बम फेंक कर भागे बदमाश

4/22/2023 4:25:12 PM

मोतिहारी: बिहार में अपराधियों का ग्राफ बढ़ता ही रहा हैं। वह आए-दिन हत्या, लूटपाट जैसी बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला मोतिहारी जिले से सामने आया है, जहां पर अपराधियों ने जाप नेता अभिजीत सिंह के घर में घुसकर नकद, जेवर और कीमती सामान समेत लगभग 20 लाख की संपत्ति लूट ली। वहीं विरोध करने पर घर के लोगों के साथ मारपीट भी की।

घर में घुसकर की 20 लाख की डकैती
जानकारी के मुताबिक, मामला घोड़ासहन थाना क्षेत्र के श्रीपुर कौवाहा गांव का है। जाप नेता ने बताया कि 15 की संख्या में अपराधी घर में घुसे और दहशत फैलाने के लिए बदमाशों ने गोलीबारी की और बम विस्फोट किया। सभी के पास हथियार थे। फिर डकैतों ने घर के सभी सदस्यों को बाथरूम में बंद कर दिया और मेरे साथ मारपीट की। उसके बाद चाकू मारकर जख्मी कर दिया। इस दौरान डकैतों ने नकद, जेवर और कीमती सामान समेत लगभग 20 लाख की संपत्ति लूटी और मौके से फरार हो गए। घटना के बाद गांव के लोगों में आक्रोश है।

जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस मामले की जांच कर रही है। एसडीपीओ राजेश कुमार का कहना है कि डकैती की सूचना पर पुलिस बल पहुंची तो डकैत बम विस्फोट करते हुए भाग खड़े हुए। बता दें कि अभिजीत सिंह ने बताया कि पुलिस के सामने डकैत बम विस्फोट करते हुए भागे। पुलिस चाहती तो उन्हें पकड़ सकती थी।

 

Content Editor

Swati Sharma