जमुईः छापेमारी के दौरान पुलिस ने बरामद किए हथियार, 7 अपराधी गिरफ्तार

2/9/2021 5:02:14 PM

 

जमुईः बिहार के जमुई जिले में नक्सलियों तथा अपराधियों के विरूद्ध चलाए गए छापेमारी अभियान में पुलिस ने हथियार के साथ सात अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार मंडल ने सोमवार को बताया कि जिले के खैरा थाना क्षेत्र के घटवारी गांव में लेवी वसूली की योजना बनाते तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है।

मंडल ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के पास से दो देसी पिस्तौल, चार कारतूस, पांच मोबाइल फोन तथा एक बाइक बरामद किया गया है। गिरफ्तार अपराधियों की पहचान मिथिलेश यादव, रंजीत यादव और प्रकाश यादव के रूप में की गई है। गिरफ्तार सभी अपराधी अंतरजिला गिरोह के सदस्य हैं और उनके विरूद्ध हत्या, अपहरण और लूट समेत कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

अधीक्षक ने बताया कि सोनो थाना पुलिस ने 15 साल से फरार नक्सली सुकन मरांडी को गिरफ्तार किया है। सुकन मरांडी चरकापत्थर थाना क्षेत्र के चिल्का खार गांव का रहने वाला है। उन्होंने बताया कि सोनो थाना की पुलिस ने लूट कांड के आरोपी बरहट थाना क्षेत्र के सुदामापुर गांव निवासी सत्येंद्र दास को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा सिकंदरा पुलिस ने लूटकांड के आरोपी लोसिहानी गांव निवासी रामबाबू यादव उर्फ बबुआ को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ की जा रही है।

Content Writer

Diksha kanojia