RJD के दिग्गज नेताओं को कतार में लगाने से नहीं चुके जगदा बाबू, तेजस्वी की भी नहीं मानी बात

12/24/2020 12:57:47 PM

 

पटनाः बिहार में प्रदेश राजद की कमान संभालने के बाद से जगदानंद सिंह के द्वारा पार्टी के नियमों को दुरुस्त किया गया। साथ ही पार्टी दफ्तर से लेकर प्रदेश इकाई में सारी व्यवस्था की गई। अब तो जगदानंद सिंह पार्टी के पुराने और बड़े दिग्गज नेताओं को भी कतार में लगाने से नहीं चूकते। इतना ही नहीं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की बात को भी दरकिनार किया गया।

दरअसल, राजद प्रदेश कार्यालय में बुधवार को किसान नेता और पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की जयंती मनाई गई। इस कार्यक्रम में तेजस्वी यादव से लेकर राजद के तमाम बड़े नेता शामिल हुए लेकिन पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय चौधरी चरण सिंह की तस्वीर पर माल्यार्पण के लिए जगदा बाबू ने पार्टी नेताओं को कतार में खड़ा करवा दिया। जगदा बाबू खुद पार्टी के नेताओं को लाइन में लगाते रहे, हालांकि सबसे पहले तेजस्वी यादव ने तस्वीर पर माल्यार्पण किया लेकिन अब्दुल बारी सिद्दीकी, श्याम रजक, उदय नारायण चौधरी, अनवर आलम, विजयप्रकाश और शक्ति सिंह यादव सहित तमाम नेता लाइन में लगे रहे।

वहीं तेजस्वी यादव ने कतार में खड़े अब्दुल बारी सिद्दीकी को आगे आने के लिए कहा लेकिन सिद्दीकी ने उनकी बात नहीं मानी। उन्होंने लाइन में खड़े होकर अपनी बारी का इंतजार किया। बता दें कि प्रदेश अध्यक्ष के द्वारा भी कतार में खड़े होकर स्वर्गीय चौधरी चरण सिंह की तस्वीर पर माल्यार्पण किया गया।

Nitika