"मैंने 100 रूपए की शराब पी है, जो हर जगह मिलती है" नशे में धुत शराबी ने थाने में खोली शराबबंदी की पोल

12/25/2022 1:45:55 PM

औरंगाबाद(अभिषेक कुमार सिंह): बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पूर्ण शराबबंदी लागू होने के समय से ही सवालों के घेरे में रही है। इधर जहरीली शराब से हुई मौतों की हाल की घटना से राज्य सरकार बैकफुट पर है। इस बीच राज्य में ऐसे कई वाक्य सामने आया है, जो अपने आप में पूर्ण शराबबंदी के ढ़ोल की पोल खोल रही है। दरअसल, औरंगाबाद के दाउदनगर थाना में एक शराबी ने पकड़े जाने पर जमकर हंगामा किया।



जानकारी के मुताबिक, दाउदनगर थाना में एक पिय्यक्कड़ ने शराब के नशे में पहले तो जमकर हंगामा किया। फिर पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में ही उसने शराबबंदी कानून की बखिया उघेड़ कर रख दी। उसने चिल्ला-चिल्ला कर कहा कि हर जगह शराब बिकती है। टल्ली होने के बावजूद उसने पूर्ण शराबबंदी को कारगर बनाने का टिप्स भी बताया। कहा कि जब तक सरकारी अधिकारी के साथ-साथ युवा नहीं चाहेगा, तब तक राज्य में शराब की बिक्री पर रोक नहीं लगाया जा सकता है।

वहीं शराबी ने कहा कि हां मैने 100 रूपये की शराब पी है, जो हर जगह मिलता है। हालांकि ब्रेथ एनालाइजर से जांच के बाद शराब पीने की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने उसे जेल भेज दिया, लेकिन उसकी बातें शराबबंदी की नाकामी को जरूर बयान कर रही है।

Content Editor

Swati Sharma