Rohtas News: ATM बदलकर ठगी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का उद्भेदन, 53 कार्ड बरामद

Friday, Oct 18, 2024-10:35 AM (IST)

रोहतास: बिहार में रोहतास जिले के डेहरी नगर थाना क्षेत्र में एटीएम बदलकर राशि उड़ाने वाले उत्तरप्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के एक बालक को 53 एटीएम कार्ड और एक मोबाइल के साथ पुलिस अभिरक्षा में लिया है।  

2 लोग बचकर भागे 
अपर पुलिस अधीक्षक कोटा किरण कुमार के अनुसार, पाली रोड स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम से औरंगाबाद जिले के ओबरा थाना क्षेत्र के गुलाम हैदर राशि निकालने गए। इस बीच ठगी गिरोह के दो सदस्य हैदर को झांसा देकर राशि निकलने लगे। इसका विरोध करने पर स्थानीय लोग जुट गए और एक बालक को पकड़ कर डेहरी थाना को सूचित किया गया। उन्होंने बताया कि घटना में शामिल एक बालक को पुलिस अभिरक्षा में लिया गया। तलाशी के क्रम में विभिन्न बैंकों के 53 एटीएम कार्ड और एक मोबाइल बरामद किया गया।

पदाधिकारी ने कहा कि पूछताछ के क्रम में बालक ने स्वीकार किया कि उसके साथ तीन अन्य लोग भी शामिल थे। बालक ने शहर में एटीएम कार्ड बदलकर तीन घटनाओं में अपनी संलिप्तता स्वीकार किया है। उन्होंने बताया कि पुलिस टीम अन्य फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही। उन्होंने बताया कि इस कांड के उद्भेदन में शामिल थानाध्यक्ष शिवेंद्र कुमार समेत अन्य पुलिसकर्मियों को पुरस्कृत किया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static