गोपालगंजः JDU विधायक पप्पू पांडेय के करीबियों पर अंधाधुंध फायरिंग, एक की मौत, 2 घायल

11/28/2020 3:07:46 PM

गोपालगंजः बिहार में आपराधिक घटनाओं का ग्राफ दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। बेखौफ बदमाश आए दिन हत्या, चोरी, लूट जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला गोपालगंज जिले का है, जहां अपराधियों ने जदयू विधायक अमरेन्द्र कुमार पांडेय उर्फ पप्पू पांडेय के तीन करीबियों पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। इस घटना में एक शख्स की मौत हो गई, वहीं पप्पू पांडेय व एक अन्य की हालत गंभीर है। 

जानकारी के अनुसार, घटना गोपालगंज जिले के गोपालपुर थाना क्षेत्र की है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि राजापुर बाजार स्थित चाय की दुकान पर कुछ लोग बैठे हुए थे तभी दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने धावा बोला और गोलियां चलानी शुरू कर दी। इस घटना में गोपालपुर गांव निवासी देवेन्द्र पांडेय की मौके पर ही मौत हो गई जबकि सपहा गांव निवासी पप्पू पांडेय और बडहरा गांव निवासी मछली व्यवसायी रंगीला चौहान गंभीर रूप से घायल हो गए। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने पीछा कर दो अपराधियों को पकड़ लिया और उनकी पिटाई करने के बाद उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया।

सूत्रों ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों की पहचान उत्तरप्रदेश के कुशीनगर जिले के कुबेरस्थान निवासी इम्तियाज और हशमउद्दीन के रूप में की गई है। घटना के कारणों का तत्काल पता नहीं चल सका है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

Ramanjot