"झारखंड में बनेगी INDIA गठबंधन की सरकार", तेजस्वी यादव ने कहा- बिहार में भी हम ही जीतेंगे

Saturday, Oct 26, 2024-06:31 PM (IST)

पटना: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि झारखंड में महागठबंधन की सरकार बनेगी। INDIA गठबंधन की सरकार बनेगी और बिहार में जो चारों उपचुनाव होने जा रहे हैं वह हम जीतेंगे।

कानून-व्यवस्था के मामले में बिहार हाशिए पर आ चुका'
वहीं, जहरीली शराब मामले पर तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार ने सबसे अधिक शराब की दुकानें खुलवाई, पंचायत तक में शराब की दुकान खोली गई। अब शराबबंदी हुई तो जहरीली शराब से लोगों की लगातार मौत हो रही है। मुख्यमंत्री ने पीड़ित परिवार के परिवारों को संवेदना तक नहीं जताई। सरकार बड़ी मछली पर कार्रवाई नहीं करती है क्योंकि सरकार ही माफियाओं को संरक्षण देने का काम करती है। शराब उपलब्ध हो रही है तो यह सरकार की असफलता है। कानून-व्यवस्था के मामले में बिहार हाशिए पर आ चुका है।

बता दें कि झारखंड में 81 सदस्यीय विधानसभा के लिए 13 और 20 नवंबर को दो चरणों में मतदान होगा और मतों की गिनती 23 नवंबर को होगी। इससे पहले राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद ने शुक्रवार को दावा किया था कि झारखंड में झामुमो के नेतृत्व वाला ‘इंडिया' गठबंधन एक बार फिर आसानी से सरकार बनाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static