तारापुर से निर्दलीय उम्मीदवार ने बदला पाला, तेजस्वी से जा मिले तेजप्रताप का गुण गाने वाले संजय सिंह

10/10/2021 12:29:43 PM

 

पटनाः बगावत पर उतरे राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने अपने रुख को कड़ा करते हुए तारापुर विधानसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार संजय कुमार को समर्थन देने की बात कही है। वहीं अब तेजप्रताप का गुणगान करने वाले संजय कुमार ने अपना पाला बदलकर तेजस्वी से हाथ मिला लिया है।

दरअसल, तेजप्रताप यादव के कहने पर ही संजय यादव ने तारापुर से चुनाव लड़ने के लिए अपना नामांकन पत्र भरा था। नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद संजय कुमार ने दावा करते हुए कहा था कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप यादव का उन्हें समर्थन मिला है। तेजप्रताप यादव उनके लिए चुनाव प्रचार करने तारापुर आएंगे। वहीं शुक्रवार शाम को छात्र जनशक्ति के मुंगेर प्रमंडल अध्यक्ष संजय कुमार यादव ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से मुलाकात की। इसके बाद संजय यादव ने रात को नामांकन वापस लेने की घोषणा कर दी। 12 तारीख को वे नाम वापस लेंगे।

संजय कुमार यादव ने कहा कि सबसे जरूरी है बिहार में सरकार बनाना। हम नहीं चाहते कि किसी तरह का कलंक हम लें, इसलिए राजद परिवार को मजबूत बनाना है। उन्होंने कहा कि ईश्वर ने उनके मन में यह विचार दिया है। अब राजद को तारापुर से अरुण साह को चुनाव में जीत दिलाना है।

Content Writer

Nitika