नाबालिग से दुष्‍कर्म के आरोपी DSP ने खुद को बचाने के लिए चली चाल, लेकिन बढ़ गई मुश्किलें

8/13/2021 5:51:37 PM

गयाः बिहार के गया जिले में नाबालिग से दुष्‍कर्म मामले में आरोपी डीएसपी कमलाकांत की मुश्किलें और बढ़ गई हैं। दरअसल, डीएमसी ने इस केस में खुद को बचाने के लिए एक चाल चली थी, जिसका खुलासा होने के बाद वह बुरी तरह फंस गए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, डीएमसी कमलाकांत ने इस चाल में पीड़िता के भाई को ही भागीदारी बनाया था। डीएसपी के कहने पर पीड़िता ने भाई ने उसे नशीले दवा के टीके लगाकर जान से मारने की कोशिश भी की। इस बात का खुलासा तब हुआ, जब सात अगस्त को पीड़िता इमामगंज थाने में आवेदन लेकर पहुंची। पीड़िता ने आवेदन में बताया कि वह गया कोर्ट में आरोपित डीएसपी के खिलाफ धारा 164 के तहत बयान दर्ज कराकर इमामगंज लौट रही थी। इस दौरान पीड़िता का भाई एक साजिश के तहत उसे झारखंड के हंटरगंज में ले गया और वहां उसे बंधन बना लिया।

पीड़िता के भाई ने केस वापस लेने का दबाव बनाते हुए उसके साथ मारपीट की। इतना ही नहीं, उसे नशीली दवाइयों के इंजेक्शन देकर जान से मारने का प्रयास भी किया। पीड़िता ने बताया कि मुझसे सादे कागज पर हस्‍ताक्षर भी करवाया गया। इसके बाद पीड़िता ने भाई से जान का खतरा बताते हुए गया कोर्ट में दुबारा से बयान दिए। साथ ही इस मामले में प्राथमिकी भी दर्ज करवाई। वहीं इमामगंज थानाध्यक्ष नैयर एजाज अहमद ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

static