पंचायत का तालिबानी चेहरा...पंचों की मौजूदगी में महिला को अर्धनग्न कर जमकर पीटा, गर्म सलाखों से दागा

3/25/2022 2:52:04 PM

मधेपुराः बिहार के मधेपुरा जिले में पंचायत का तालिबानी चेहरा सामने आया है, जहां पंचों की मौजूदगी में एक महिला को कथित रूप से अर्धनग्न कर बुरी तरह पीटा गया। इतना ही नहीं महिला को गर्म सलाखों से दागा भी गया। इस दौरान महिला बचाने की भीख मांगती रही, लेकिन कोई बेरहम दिल बचाने के लिए सामने नहीं आया। जब तक महिला बेहोश होकर जमीन पर नहीं गिर गई तब तक महिला को हैवान पंच पीटता रहा।

जानकारी के अनुसार, मामला जिले के सदर थाना अंतर्गत तुलसीबारी गांव का है। पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने घटना की पुष्टि करते गुरुवार को बताया कि मामले की जांचकर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि पुलिस पीड़िता से बयान लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। 20 मार्च को सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में कथित रूप से दिख रहा है कि सुलगते आग में से एक डंडा निकाल कर महिला की बुरी तरह पिटाई की जा रही है और उसे अर्धनग्न किया जा रहा है। वीडियो में कथित रूप से दिख रहा है कि रहम की गुहार लगा रही महिला की उस समय तक पिटाई की गई जबतक वह बेहोश होकर जमीन पर गिर नहीं गई।

महिला का आरोप है कि जब वह 19-20 मार्च की रात्रि में पास के एक खेत में शौच करने गई थी, तभी उसके पड़ोस में रहने वाले शंकर दास, प्रदीप दास, पिंटू दास, अभय दास और अन्य युवकों ने उसके चरित्र पर उंगली उठाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया और वीडियो बनाकर इस घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मार देने की धमकी दी थी। पीड़िता का कहना है कि उसने लोक लज्जा और जान से मार देने की धमकी के डर से इस घटना के बारे में किसी को नहीं बताया लेकिन दूसरे दिन उसे पंचायती में बुलाकर उसकी बेरहमी से पिटाई की गई और उसे अर्धनग्न किया गया। पीड़िता के पति गांव से बाहर मजदूरी करते हैं और वह अपने घर में सास-ससुर के साथ रहती है । घटना की सूचना मिलने पर महिला के पति ने उसे इलाज के लिए मधेपुरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को सूचित किया।

Content Writer

Ramanjot