लखीसराय में अपराधियों ने शिक्षक पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर उतारा मौत के घाट, जांच में जुटी पुलिस

Monday, Oct 14, 2024-04:17 PM (IST)

लखीसराय: बिहार में अपराधियों का तांडव जारी है। बदमाश बेखौफ होकर लोगों को मौत के घाट उतार रहे हैं। इसी क्रम में ताजा मामला लखीसराय से आया है जहां बेखौफ अपराधियों ने बाइक से स्कूल जा रहे शिक्षक की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं, घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया।

पहले से ही अपराधी घात लगाए बैठे थे
जानकारी के मुताबिक, सोमवार सुबह करीब 9 बजे इस घटना को पहाड़पुर गांव यात्री पड़ाव के समीप अंजाम दिया गया। मृतक की पहचान मध्य विद्यालय निस्ता में पदस्थापित शिक्षक कैलाश पोद्दार के रूप में की गई है जो कि मेदनीचौक थाना क्षेत्र के देवघरा चंद्रटोला गांव के रहने वाले थे। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार, रोजाना की तरह शिक्षक कैलाश पोद्दार घर से स्कूल के लिए रवाना हुए। रास्ते में पहले से ही घात लगाए अपराधी मौजूद थे। कार में सवार अपराधियों ने उन्हें निशाना बनाते हुए उन्हें गोली मारी और फरार हो गए। गोली शिक्षक के सीने मे लगी। मौके पर ही शिक्षक की मौत हो गई। वहीं, घटना के बाद परिजनों में चीख पुकार मच गई। बता दें कि मृतक कैलाश पोद्दार की पत्नी प्रेमा देवी ताजपुर पंचायत की पूर्व मुखिया रह चुकी हैं।

जांच में जुटी पुलिस
इधर, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं, घटनास्थल से पुलिस ने एक खोखा बरामद किया है। हालांकि हत्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो पाया। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static