"तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मुझे काटने की"....कहकर सांप को कच्चा ही चबा गया बुजुर्ग

8/9/2021 5:05:25 PM

नालंदाः बिहार के नालंदा जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक सांप ने बुजुर्ग को डंसा तो गुस्साए बुजुर्ग ने उसे कच्चा ही चबा लिया। इसके चलते बुजुर्ग की मौत हो गई। वहीं इस मामले में पुलिस ने सर्पदंश से मौत की एफआइआर दर्ज कर ली है।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के चंडी थाना क्षेत्र के माधोपुर डीह गांव की है। बताया जाता है कि इस गांव के निवासी रामा महतो (65) को शनिवार रात करैत सांप के बच्चे (पोवा) ने डंस लिया था। इससे गुस्साए रामा महतो ने सांप को हाथ में पकड़ लिया और यह कहते हुए उसे चबाने लगे कि तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मुझे काटने की, अब मैं तुम्हें काटूंगा। इस दौरान सांप ने भी बुजुर्ग को मुंह में कई जगह काट लिया।

हालांकि बुजुर्ग ने सांप को चबा चबाकर मार डाला। इस दौरान बुजुर्ग नशे में था। वहीं चबाने के दौरान सांप ने बुजुर्ग को मुंह में कई जगह काट लिया। इससे बुजुर्ग लहूलुहान हो गए। इसके बाद बुजुर्ग ने मरे हुए सांप को छोटे से पेड़ की टहनी पर टांग दिया और खुद सोने चले गए। वहीं रविवार की सुबह परिजनों ने उन्हें अचेत अवस्था में पाया और अस्पताल लेकर चले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Content Writer

Ramanjot