भागलपुर में ईट-भट्ठा के मुंशी की तेजधार हथियार से हत्या, पहले से घात लगाए बैठे अपराधियों ने किया हमला

Friday, Sep 13, 2024-02:43 PM (IST)

भागलपुर: बिहार में अपराधियों के हौसले बढ़ते ही जा रहे हैं। वह आए-दिन हत्या, लूटपाट जैसी बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला भागलपुर जिले से सामने आया है, जहां पर अपराधियों ने एक ईट-भट्ठा के मुंशी की तेजधार हथियार से हत्या कर दी।

काम के बाद वापस घर लौट रहा था मुंशी
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के सबौर थाना क्षेत्र के शंकरपुर पंचायत की है। मृतक की पहचान शंकरपुर पंचायत के वार्ड संख्या 3 के जट्टू मंडल उर्फ अंकित कुमार (30) के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि शंकरपुर गांव निवासी अंकित कुमार (30) गुरूवार की रात ईंट-भट्टा से काम करने के बाद वापस घर लौट रहा था। इस दौरान रास्ते में पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने उसे जबरन रोका और तेज धारदार हथियार से प्रहार कर उसकी हत्या कर दी।

PunjabKesari

परिजनों में मचा कोहराम
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस सिलसिले में मृतक के परिजनों के लिखित बयान पर पुलिस ने एक प्राथमिकी दर्ज करने के बाद घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी शुरू कर दी है। फिलहाल अभी हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। बता दें कि परिवार की सारी जिम्मेदारी मृतक के ऊपर ही थी। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static