Video Call पर Romance से किया मना तो मंगेतर पड़ोस की लड़की के साथ फरमाने लगा इश्क, फिर मामला पहुंचा थाने

5/24/2023 6:12:10 PM

Muzaffarpur: बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां प्रेमिका ने वीडियो कॉल (Video Call) पर रोमांस नहीं किया तो प्रेमी ने प्रेमिका के पड़ोस की रहने वाली लड़की से इश्क फरमा लिया। इतनी ही नहीं दोनों शादी करने को तैयार हो गए।



लड़के ने अचानक शादी से कर दिया इनकार
मामला जिले के सकरा थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां परिवार वालों की मर्जी से लड़का और लड़की का रिश्ता तय हुआ। रिश्ता तय होने के बाद दोनों फोन पर बातचीत करने लगे। करीब 2 साल तक दोनों के बीच फोन पर बातचीत हुई। इसके बाद अचानक लड़के ने शादी से इनकार कर दिया। मामले में पीड़ित लड़की का कहना है कि प्रेमी मो. रियाज लगातार वीडियो कॉल पर बात करने को प्रेशर करता था और अश्लील हरकत करता रहता था। वीडियो कॉल पर रोमांस करने को कहता था जो कि प्रेमिका को पसंद नहीं था। इस बात से नाराज लड़के ने लड़की से बाचतीच करनी बंद कर दी। कई दिनों तक प्रेमी र‍ियाज से बातचीत नहीं होने के बाद लड़की बेचैन होने लगी। तब जाकर उसने अपने पड़ोस की लड़की जो रिश्ते में उसकी बहन लगती थी, उसके मोबाइल से प्रेमी को कॉल किया और फिर बाद में उक्त नंबर पर पड़ोस की ही लड़की और प्रेमी में बातचीत होने लगी। धीरे-धीरे पड़ोस की लड़की और प्रेमी का प्रेम प्रसंग आगे बढ़ने लगा और दोनों ने शादी करने की ठान ली। इस बात का जब प्रेमिका को पता चला तो पूरा परिवार हक्का-बक्का रह गया।

"हमारे लिए वही अच्छी है, तुम बेकार हो"
पीड़िता ने बताया कि अब लड़का उससे कहता है कि पड़ोस वाली लड़की को वीडियो कॉल पर रोमांस करने में कोई परहेज नहीं है। हमारे लिए वही अच्छी है, तुम बेकार हो। वहीं, इस मामले को लेकर 3 बार पंचायत हुई, लेकिन बात नहीं बनी। अब यह मामला स्थानीय थाना तक पहुंच गया है।

Content Editor

Khushi