Bihar News: बैठक के दौरान IAS केके पाठक ने "बिहारियों" और "डिप्टी कलेक्टर" को दी गालियां, Video Viral

2/2/2023 4:12:27 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): बिहार के सीनियर आईएएस (IAS) अधिकारी और मद्य निषेध, उत्पाद विभाग के अपर मुख्य सचिव के.के. पाठक (KK Pathak) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बिहार के लोगों और प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों को गालियां देते हुए नजर आ रहे हैं। 



बिहार के प्रशासनिक महकमे में मची खलबली 
दरअसल, ये वीडियो बिहार सरकार के उत्पाद एवं निबंधन विभाग के सभागार में अधिकारियों की मीटिंग के दौरान का है, जहां पर एक डिप्टी कलेक्टर पर गुस्सा उतारने के चक्कर में वह गालियां दे रहे थे। इसके साथ ही के.के. पाठक के साथ दूसरे कुछ लोग भी बैठे हुए है। हालांकि पंजाब केसरी इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता, लेकिन इस वीडियो ने बिहार के प्रशासनिक महकमे में खलबली मचा दी है। सचिव के.के. पाठक के वायरल वीडियो को लेकर आरजेडी बचते नज़र आ रही है। बिहार सरकार के भूमि सुधार एवं राजस्व मंत्री आलोक मेहता ने कहा कि ऐसा कुछ वीडियो वायरल हुआ है, इसकी जानकारी हमें नहीं है।



अगर ये बात सही होती है तो कार्रवाई की जाएगीः मंत्री सुनील कुमार 
वहीं वायरल वीडियो पर विपक्ष ने जमकर भड़ास निकाली है। भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि नीतीश कुमार के राज में ब्यूरोक्रेसी अनार्की है। मध निषेध विभाग के सचिव केके पाठक के वायरल वीडियो को लेकर मध निषेध विभाग के मंत्री सुनील कुमार ने कहा कि वीडियो के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है, मैं ऑफिस जा रहा हूं पूरे मामले की छानबीन होगी। वीडियो को लेकर जो बातें कही जा रही है, यदि वह बात आईएएस की होती है तो उचित कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि केके पाठक के बयान के बाद कार्रवाई चाहे कुछ भी हो लेकिन किसी भी प्रशासनिक अधिकारियों से इस तरह की भाषा की उम्मीद देश की जनता को नहीं हो सकती। 

Content Editor

Swati Sharma