कांग्रेस में शामिल होने के बाद बोले पप्पू यादव- मैं हमेशा Congress की पहचान और विचारधारा के साथ था

3/20/2024 6:43:24 PM

पटनाः जन अधिकार पार्टी के प्रमुख राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने अपनी पार्टी का कांग्रेस (Congress) में विलय कर दिया है। वहीं, कांग्रेस में शामिल होने के बाद पप्पू यादव ने कहा कि एक बात मैं जानता हूं कि मैं हमेशा कांग्रेस की पहचान और विचारधारा के साथ था। राहुल गांधी द्वारा दिखाया गया विश्वास और प्रियंका गांधी वाड्रा द्वारा आशीर्वाद मेरे लिए बस इतना ही काफी है, मुझे और कुछ नहीं चाहिए।

"हम हमेशा कांग्रेस की विचारधारा से जुड़े रहे"
पप्पू यादव ने कहा, "मैंने बचपन से ही मोहन प्रकाश जी को संघर्ष करते देखा है और जीवन भर उनका आशीर्वाद मुझे मिलता रहा है। वह तब एक मजबूत आवाज हुआ करते थे और अब वह मेरे लिए एक विचारधारा हैं। हम हमेशा कांग्रेस की विचारधारा से जुड़े रहे हैं। राहुल गांधी इस दुनिया में सबसे ज्यादा संघर्षशील व्यक्ति हैं। उन्होंने कहा कि मुझे जो सम्मान मिला है और राहुल और प्रियंका गांधी ने मुझ पर और मेरी पार्टी पर जो विश्वास जताया है, वह मुझे आगे बढ़ाने के लिए काफी है। राहुल गांधी ने भारत के 130 करोड़ लोगों की दिल जीता है।

आगे जाप प्रमुख ने कहा कि हम तेजस्वी यादव, लालू प्रसाद यादव और कांग्रेस के साथ मिलकर अपनी आखिरी सांस तक बिहार में बीजेपी को रोकने की कोशिश करेंगे।

Content Editor

Swati Sharma