Bhojpuri News: मोनालिसा को छोड़कर इस एक्ट्रेस के संग इश्क लड़ा रहे पति विक्रांत!...देखें इंटरनेट पर लगी 'चिंगारी'

5/23/2023 1:44:29 PM

मुंबई, Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के फेवरेट कपल में से एक मोनालिसा और उनके पति विक्रांत सिंह राजपूत (Vikrant Singh Rajput) की जोड़ी भी है। जहां मोनालिसा अपनी ग्लैमरस अदाओं के लिए जानी जाती हैं वहीं, उनके पति विक्रांत भी भोजपुरी के चार्मिंग एक्टर कहे जाते हैं। इन दिनों विकांत सिंह राजपूत और आकांक्षा अवस्थी फिल्म ‘चिंगारी' की शूटिंग उत्तर प्रदेश में कर रहे हैं, जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। 



विक्रांत सिंह राजपूत का कहना है कि फिल्म चिंगारी उनके करियर की महत्वपूर्ण फिल्म है, जिसकी कहानी बेहद खास है।  इस फिल्म की कहानी बेहद खास होने वाली है। उसकी चर्चा अभी नहीं कर सकते हैं, लेकिन इतना जरूर है कि हमारी फिल्म आपके भी दिलों में चिंगारी लगाने वाली होगी। फिलहाल हम सभी अपने किरदार पर फोकस कर रहे हैं। विक्रांत ने कहा कि आकांक्षा के साथ काम करने में सहजता महसूस होती है। वह इंडस्ट्री की काबिल अभिनेत्री हैं। उम्मीद है दर्शकों को भी हमारी केमेस्ट्री खूब भाने वाली है।



गौरतलब है कि अक्स पाठशाला इंटरटेनमेंट एलएलपी प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म ‘चिंगारी' के निर्माता विवेक कुमार हैं और फिल्म के निर्देशक कन्हैया विश्वकर्मा हैं। विक्रांत और आकांक्षा के अलावा फिल्म चिंगारी में कुणाल सिंह, रानी चटर्जी, संजय पांडेय, माया यादव, विनीत विशाल, देव सिंह, आयाज़ खान, जशवीन्द्र गार्ड्नर, कृष्णा यादव, रवि तिवारी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।



फिल्म की कहानी राकेश त्रिपाठी ने लिखी है। म्यूजिक मधुकर आनंद और रजनीश मिश्रा ने दिया है। आटर् डायरेक्टर राम बाबू ठाकुर हैं। एक्सक्यूटिव प्रोड्यूसर रोहित शर्मा और एसोसिएट डायरेक्टर रवि तिवारी हैं। डीओपी प्रकाश, क्रिएटिव हेड कृष्णा यादव, और कोरियोग्राफ़र कानू मुखर्जी हैं। 


 

Content Editor

Swati Sharma