पति की शर्मनाक करतूतः पत्नी को जुए में हारने के बाद दोस्तों के साथ कमरे में किया बंद और फिर...

12/14/2020 1:40:24 PM

भागलपुरः बिहार के भागलपुर जिले से एक पति की शर्मनाक करतूत सामने आई है, जहां पति अपनी ही पत्नी को जुए में हार गया। इतना ही नहीं, जुए में हारने के बाद पति ने पत्नी को अपने दोस्तों को सौंप दिया, जिसके बाद उन लोगों ने महिला के साथ दुष्कर्म किया।

भागलपुर जिले के मोजाहिदपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला का कहना है कि उसका पति जुआरी है। 28 अक्टूबर की रात वह अपने दोस्तों के साथ घर पर ही जुआ खेल रहा था। जब उसके पास पैसा खत्म हो गया तो पत्नी ही दांव पर लगा दिया और दोस्तों से उसे भी हार गया। महिला का आरोप है कि जुआ में उसे हारने के बाद उसके पति ने उसे अपने उन दोस्तों के साथ कमरे में बंद कर दिया जिसके बाद उन लोगों ने महिला के साथ दुष्कर्म किया।

महिला ने बताया कि दो नवंबर को पति उसके साथ मारपीट की और उसे एसिड पिलाने की कोशिश की। जब उसने एसिड पीने से मना कर दिया तो उसने एसिड शरीर पर डाल दिया। उसके बाद ससुराल वाले उसे इलाज के लिए मायगंज ले गए। इसी दौरान पति ने उसे धमकी दी कि अगर वह ये बात किसी को बताएगी तो उसे हमेशा के लिए धोड़ देगा। इसके बाद पति ने उससे माफी भी मांगी। महिला का कहना है कि जब से अस्पताल से घर आई तो पति फिर से पहले की तरह मारपीट करने लगा।

वहीं शनिवार की रात पति ने महिला के साथ फिर मारपीट की तो वह तंग आकर रविवार को अपने मायके लोदीपुर थाना क्षेत्र पहुंची। वहां जाकर वह सामाजिक कार्यकर्ता दीपक सिंह से मिली तो उन्होंने एसएसपी को घटना की जानकारी दी। एसएसपी ने महिला का लिखित आवेदन मंगवाया जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए महिला के आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया।

Ramanjot