हाय रे इश्क....लव मैरिज के बाद भी पत्नी नहीं भूला पाई पहले बॉयफ्रेंड का प्यार, पति ने करवा दी शादी

5/28/2021 10:09:56 PM

 

छपराः आजकल प्रेमी-प्रेमिका का विवाह होना आम बात हो गई है पर क्या किसी ने सुना है कि प्रेम विवाह के बाद भी पत्नी अपने पहले बॉयफ्रेंड को न भूल पाई हो और उसके पति ने उसकी शादी करवाई हो। जी हां, ऐसा ही कुछ बिहार के छपरा में देखने को मिला है, जहां पर पति के लाख समझाने के बावजूद भी पत्नी नहीं मानी। अंत में पति अपनी पत्नी की शादी उसके पहले बॉयफ्रेंड से करवाने को मजबूर हो गया और वो भी तब उसके एक लड़की भी हो।

दरअसल, मामला छपरा के नगर निगम क्षेत्र के वार्ड नंबर 45 स्थित घेघटा गांव का है, जहां पर रौजा मोहल्ले का रहने वाले युवक ने कुछ समय पहले प्रेम विवाह किया था। कुछ दिनों तक सब कुछ ठीक चला फिर लड़की की पसंद बदल गई। इसी दौरान पति को जब यह बात पता चली कि उसकी पत्नी किसी दूसरे युवक के साथ प्यार करती है तो उसने उसे समझाया फिर मारपीट तक की। पति को लगा कि सब कुछ ठीक हो जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मारपीट से पत्नी ने घर से भागने का प्रयास किया लेकिन वह सफल नहीं हुई।

वहीं पत्नी की अपने बॉयफ्रेंड संग प्रेम की जब सारी बात पता चली तो पत्नी अपने प्रेमी के साथ रहने की जिद करने लगी। पति ने काफी कोशिश की पर बात न बनी। अंत में पति ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी को बुलाकर मंदिर में जाकर दोनों का विवाह करा दिया। बता दें कि शादी कर तीनों मंदिर से वापस लौट रहे थे तभी किसी ने यह वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया, जो तेजी से वायरल हो रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static