बाप और प्रेमी के साथ मिलकर पति का बेरहमी से कत्ल, पहले की पिटाई फिर नाक-मुंह में जबरन डाला फेवीकॉल

1/23/2021 6:02:57 PM

गयाः बिहार में गया जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में एक पत्नी ने अपने पति की बेरहमी से हत्या कर दी। पति का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया था। हत्या के इस मामले में पत्नी और ससुर समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

जानकारी के अनुसार, सलेमपुर मुहल्ला निवासी 25 वर्षीय मुन्ना साव को शुक्रवार की देर रात पत्नी जूही कुमारी ने घर पर बुलाया और पिता सहित अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी पिटाई की। पिटाई करने के बाद जब वो अधमरा हो गया तो उसकी नाक और मुंह में जबरन फेवीकॉल डाल दिया। इससे उसका दम घुट गया और उसकी मौत हो गई। इतने में मन नहीं भरा तो उसके शव के ऊपर नमक रगड़ कर उसे बोरे में बंद कर दिया। इसके बाद मोटरसाइकिल से शव को बोरी में रखकर ठिकाने लगाने के लिए ले जा रहे थे तो पुलिस की नजर उनपर पड़ गई। तब सभी आरोपी शव को छोड़कर फरार हो गए।

हालांकि पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ससुर दुर्गा साव, पत्नी जूही कुमारी एवं एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वहीं मुन्ना साव की हत्या करने वाली उसकी पत्नी ने बताया कि वह कॉलेज के दिनों से ही किसी और लड़के से प्रेम करती है। बीते वर्ष उसके पति ने आपत्तिजनक हालत में दोनों को पकड़ा लिया था। तब ये ही रिश्ते में खटास आने लगी थी और वह अपने पति को ठिकाने लगाने का प्लान बना रही थी। उसने बताया कि उसके मां बाप भी चाहते थे कि मुन्ना को रास्ते से हटा कर अपनी बेटी की शादी उसके पहले प्रेमी से करा दें।

Ramanjot