दोस्त के साथ मिलकर पति ने किया रेप, बोला- क्या हो गया मेरा दोस्त ही तो है...कुछ घट थोड़े न जाएगा

1/25/2023 2:19:14 PM

जमुईः बिहार के जमुई जिले में पति के दोस्त द्वारा महिला के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। महिला का आरोप है कि पति ने पहले अपने दोस्त के साथ दारू पी, फिर दोनों ने मिलकर रेप किया। वहीं जब महिला ने इसका विरोध किया तो पति ने कहा कि क्या हो गया दोस्त ही तो है, कुछ घट थोड़े न जाएगा। इसे लेकर अब पीड़ित महिला ने मंगलवार को महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसके साथ ही महिला ने आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है। 

6 महीने पहले मंदिर में की थी शादी 
पीड़ित महिला ने बताया कि उसने 6 महीने पहले मंदिर में एक युवक के साथ शादी की, जिसके बाद दोनों झारखंड के बोकारो जिले में रह रहे थे। शनिवार को दोनों जमुई में एक किराए के मकान में आए। महिला ने बताया कि देर रात उनके पति का दोस्त सिरचंद नवादा मोहल्ला निवासी रमन सिन्हा भी वहां आ गया। इसके बाद पति और दोस्त ने मिलकर शराब भी। पीड़िता ने आरोप लगाया कि इसी बीच रमन सिन्हा ने उसके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की तो उसने यह बात अपने पति को बताई। पति ने जवाब दिया कि क्या हो गया, मेरा दोस्त ही तो है। कुछ घट थोड़े न जाएगा। 

पीड़िता ने महिला थाने में दर्ज कराई शिकायत
महिला ने बताया कि पति ने भी साथ नहीं दिया बल्कि दोस्त के साथ मिलकर रेप किया। वहीं जब महिला ने पति के परिजनों को इस घटना के बारे में बताया तो उन्होंने भी समझौता करने की बात कही। लेकिन जब रविवार को वह लोग समझौता करने आए तो महिला के साथ मारपीट करने लगे। इसके बाद पीड़ित महिला ने महिला थाना में आवेदन देकर सभी आरोपियों पर कार्रवाई करने की मांग की है। इस मामले को लेकर महिला थानाध्यक्ष ममता गिरी का कहना है कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Content Writer

Ramanjot