जमुई में भारी मात्रा में शराब बरामद, चार तस्कर गिरफ्तार

7/25/2021 4:52:19 PM

जमुईः बिहार में जमुई जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र से उत्पाद विभाग की टीम ने रविवार को भारी मात्रा में शराब के साथ चार तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। उत्पाद अधीक्षक संजीव कुमार ठाकुर ने बताया कि जिले के चंद्रमंडी थाना क्षेत्र के बामदह मोड़ के समीप वाहन जांच के दौरान एक ऑटो रिक्शा को रोककर तलाशी ली गई।

तलाशी के दौरान ऑटो रिकशा से 350 बोतल विदेशी शराब जब्त की गई। मौके से दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार तस्करों की पहचान जिले के झाझा थाना क्षेत्र के अलगजरा गांव निवासी जितेंद्र कुमार यादव और सोहजाना गांव निवासी अजय कुमार के रूप में की गई है। शराब की खेप झारखंड से जमुई लाई जा रही थी। ठाकुर ने बताया कि जिले के आदर्श थाना जमुई क्षेत्र के मदन रोड से एक बाइक पर लदी 18 लीटर देसी शराब जब्त की गई।

इस मामले में दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार तस्करों की पहचान लखीसराय जिले के चानन थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव निवासी चंदन मांझी और गोपालपुर गोमती रोड निवासी मोहन मंडल के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार तस्करों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Diksha kanojia

Recommended News

Related News

static