समस्तीपुर में बारिश के कारण गिरा मकान, कमरे में सो रहे 3 लोगों की दबकर मौत, 3 अन्य घायल

10/4/2021 1:29:16 PM

पटनाः बिहार के समस्तीपुर जिले में बारिश के कारण रविवार रात दर्दनाक हादसा हो गया। दरअसल, यहां लगातार हो रही बारिश के कारण अचानक मकान ढह गया और मलबे में दबकर एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए। 

कमरे में सो रहे थे 6 लोग
जानकारी के अनुसार, घटना जिले के विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र के बंगराहा पंचायत के हेतिमपुर गांव की है। बताया जा रहा है कि परिवार से छह लोग एक कमरे में सो रहे थे। इसी दौरान अचानक एक खपड़ैल मकान जमींदोज हो गया। मकान के मलबे में सभी छह लोग दब गए, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हो गए। घायलों का इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है।

वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की पहचान उमेश राय की पत्नी राम सखी देवी (68 वर्ष) कैलाश राय की पत्नी सोनिया देवी (32 वर्ष) उसकी बेटी स्नेहा कुमारी (6 वर्ष) के रूप में हुई है। घायलों कैलाश राय की पुत्री गुड्डी कुमारी, नेहा कुमारी व पुत्र गणेश कुमार शामिल है। 

इन नेताओं ने व्यक्त की शोक संवेदना
विधापतिनगर के अंचलाधिकारी अजय कुमार द्वारा मृतकों के परिजन को तत्काल 60 हजार रूपए अंतिम संस्कार के लिए उपलब्ध कराया गया है। इस बीच केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री सह उजियारपुर के भाजपा सांसद नित्यानंद राय एवं बिहार के शिक्षा मंत्री व स्थानीय विधायक विजय कुमार चौधरी ने इस हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए गहरी शोक संवेदना प्रकट किया है। 

Content Writer

Ramanjot