दरभंगा में भीषण सड़क हादसा: दो बाइकों की टक्कर में 3 लोगों की मौत, एक गंभीर रुप से घायल

Monday, Oct 07, 2024-12:13 PM (IST)

दरभंगा: बिहार के दरभंगा में सोमवार की सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया है। दरअसल, दो बाइकों के बीच आमने सामने की टक्कर हो गई। इसमें तीन लोगों की मौत हो गई है जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। वहीं, घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है।

जानकारी के अनुसार,घटना दरभंगा जिले के बहेड़ा थाना क्षेत्र के मलिया चौक की है। दरअसल, बेनीपुर से बिरौल जाने वाली मुख्य सड़क SH 56 पर मलिया चौक के पास दो बाइकों के बीच आमने सामने की टक्कर हो गई। इसमें दो की मौत घटनास्थल पर हो गई। जबकि तीसरे शख्स ने इलाज के दौरान डीएमसीएच में दम तोड़ दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल युवक का इलाज डीएमसीएच में चल रहा है। बिरौल थाना क्षेत्र 18 वर्षीय चंदन कुमार यादव, पिता संतोष यादव और कुशेश्वरस्थान थाना क्षेत्र सन्नी कुमार बुलेट सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घायल व्यक्ति की अभी तक पहचान नहीं हो पाई।

वहीं घटना के बाद स्थानीय लोगों ने बेनीपुर-बिरौल पथ को जाम कर दिया और सड़क पर प्रदर्शन करने लगे। लोग मृतकों को मुआवजा देने की मांग कर रहे हैं। घटनास्थल पर बहेड़ा थाना की पुलिस लोगों समझाने का प्रयास कर रही है। पुलिस द्वारा परिजनों को सूचित कर दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static