मुजफ्फरपुरः ड्यूटी से लौट रहे होमगार्ड जवान को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला, मौके पर मौत

9/26/2022 6:00:49 PM

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से दर्दनाक सड़क हादसे की घटना सामने आई है, जहां पर ड्यूटी से लौट रहे होमगार्ड जवान को ट्रक ने कुचल दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पुलिस ने ट्रक चालाक को गिरफ्तार कर लिया है।

बिजली ऑफिस में कार्यरत थे अरुण कुमार
जानकारी के मुताबिक, घटना मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के भगवानपुर यादव नगर की है। मृतक की पहचान कटरा थाना के धनौर कोपी के अरुण कुमार सिंह के रूप में हुई है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि अरुण कुमार सिंह पिछले 2 महीने से भगवानपुर स्थित बिजली ऑफिस में कार्यरत है। इसी बीच सोमवार को वह ऑफिस से बाहर सड़क पर आए तो पीछे से आ रहे ट्रक ने उन्हें कुचल दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया
वहीं घटना के बाद ड्राइवर ने ट्रक छोड़कर भागने लगा तो स्थानीय लोगों और थोड़ी दूर पर मौजूद पुलिस ने उसे पकड़ लिया। साथ ही पुलिस ने ट्रक को भी जब्त कर लिया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना की सूचना मिलने पर परिजन अस्पताल पहुंचे। इसी के चलते थानेदार सत्येंद्र मिश्रा पुलिस के पदाधिकारियों और होमगार्ड अधिकारियों ने घटना पर शोक व्यक्त किया है।

पोस्टमार्टम के बाद होमगार्ड कार्यालय में दी जाएगी श्रद्धांजलि
बता दें कि मृत जवान का पोस्टमार्टम हो जाने के बाद उन्हें होमगार्ड कार्यालय में ले जाकर श्रद्धांजलि दी जाएगी। होमगार्ड के कमांडेंट त्रिलोकनाथ झा ने बताया कि मृत जवान को श्रद्धांजलि देने के बाद उनके शव को घर वालों को दे दिया जाएगा। साथ ही कहा कि उनके योगदान को हमेशा याद रखा जाएगा।

Content Editor

Swati Sharma