"DG मैडम से गालियां सुन रहा हूं" IPS अफसर का छलका दर्द, देर रात किया ट्वीट और फिर...

2/9/2023 5:25:04 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): बिहार के वरिष्ठ आईएएस अधिकारी के.के. पाठक का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि एक कड़क आईजी अपने ही डीजी के शिकार हो गए। आईजी विकास वैभव ने अपना दर्द सोशल मीडिया के माध्यम से बयां किया है।



देर रात ट्वीट कर खोली पोल
जानकारी के मुताबिक, बिहार होमगार्ड एंड फायर सर्विसेज की डीजी ने आईजी विकास वैभव को लेकर अपशब्द कहें। आईजी विकास वैभव ने ट्वीट कर अपना दर्द बयां किया है। उन्होंने  देर रात ट्वीट किया। हालांकि इससे थोड़ी ही देर बाद ही उन्होंने अपना ट्वीट हटा दिया, लेकिन इसी बीच किसी ने उनके ट्वीट का स्क्रीनशॉट ले लिया और वायरल कर दिया। ट्वीट के बाद प्रशासनिक महकमा, राजनीतिक महकमे में खलबली मच गई।



विकास वैभव ने अपने ट्वीट में लिखा है ,''आईजी होमगार्ड एंड फायर सर्विसेज का दायित्व दिनांक 18 अक्टूबर 2022 को दिया गया था और तब से सभी 9 दायित्वों के निर्वहन हेतु हर संभव प्रयास कर रहा हूं। प्रतिदिन तब से अनावश्यक डीजी मैडम के मुख से गालियां ही सुन रहा हूं। परंतु यात्री मन आज वास्तव में द्रवित है। बीच में इस पूरे मामले कई रिकॉर्ड में होने की भी बात कही है।'' बता दें कि बिहार होमगार्ड एंड फायर सर्विसेज की डीजी शोभा ओहोतकर हैं। 


Content Editor

Swati Sharma