कैमूर में दो बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत, हादसे में एक की मौत...2 घायल, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

3/10/2024 6:13:00 PM

कैमूर: बिहार के कैमूर जिले में 2 मोटरसाइकिलों की आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में एक बाइक सवार व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि उसकी बेटी और दूसरा बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं, इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

दो बाइक की सीधी टक्कर में एक व्यक्ति की मौत
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के सतौना पुल के पास की है। मृतक की पहचान चांद थाना क्षेत्र के सुरहा गांव के जगदीश सिंह यादव के रूप में हुई है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मृतक जगदीश सिंह यादव अपनी बेटी खुशबू कुमारी का रामगढ़ कॉलेज से एडमिशन करवा कर बाइक से घर लौट रहा था तभी सतौना पुल के पास दोनों बाइक की जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में पिता की मौत हो गई, जबकि उसकी बेटी खुशबू कुमारी और दूसरा बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने दोनों घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर दोनों का इलाज चल रहा है।

जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। घायल दूसरा बाइक सवार चैनपुर थाना क्षेत्र के हाटा गांव का सैराज़ुद्दीन अंसारी का 20 वर्षीय पुत्र सैफुद्दीन अंसारी बताया जा रहा है।
 

Content Editor

Swati Sharma