BJP नेता के बयान पर HAM का पलटवार- किसकी मां ने दूध पिलाया है, जो मांझी जी की जबान काट लेगा

12/21/2021 5:07:03 PM

 

पटनाः बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हम (हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी द्वारा ब्राह्मणों को लेकर दिए गए बयान के बाद से राजनीति गरमा गई है। भाजपा नेता गजेंद्र झा के विवादित बयान पर मांझी की पार्टी ने पलटवार किया है।

हम के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कहा कि “लगातार जीतन राम मांझी के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के द्वारा अभद्र टिप्पणी की जा रही है। भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी के गजेंद्र झा ने सीधे तौर पर कहा है कि मांझी जी की जबान काट लेंगे। किसकी मां ने दूध पिलाया है जो जीतन राम मांझी जी की जबान काट लेगा। क्या ये दलितों को अपमानित करने की बातचीत नहीं है।”

वहीं दानिश रिजवान ने भाजपा को खुली चुनौती देते हुए कहा कि जब जीतन राम मांझी ने स्वीकार कर लिया खेद प्रकट कर लिया तो फिर उसके बाद किस तरह की राजनीति कर रहे हैं आप। जब दलितों को थूक चटवाया जाता है तो किस बिल में घुस जाते हैं ये भाजपा के नेता। जब दलितों को प्रताड़ित किया जाता है तो ये कहां रहते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा अपने नेताओं को रोककर रखे नहीं तो परिणाम भुगतना पड़ेगा। 

बता दें कि भाजपा नेता ने कहा था कि अगर हिंदुस्तान में ब्राह्मण का कोई भी बेटा जीतन राम मांझी की जीभ काटकर मेरे सामने लाता है तो मैं उसे 11 लाख रुपए का इनाम दूंगा। उन्होंने कहा कि जीतन राम मांझी की हैसियत 11 टके की भी नहीं है।

Content Writer

Nitika