मधुबनी हत्याकांड: राजपूत नेताओं ने किया घटनास्थल का दौरा, CM नीतीश से भी की मुलाकात

4/6/2021 12:48:23 PM

पटनाः बिहार के मधुबनी में होली के दिन एक ही परिवार के 5 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड में मारे जाने वाले सभी लोग राजपूत बिरादरी से आते हैं। इस घटना के बाद से राजनीति गर्मानी शुरू हो गई है। वहीं अब पूर्व मंत्री जय कुमार सिंह सहित जदयू के आधा दर्जन से ज्यादा राजपूत नेताओं ने गांव का दौरा किया। दौरे के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की।

बिहार के पूर्व मंत्री जय कुमार सिंह के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने मधुबनी जाकर घटनास्थल का दौरा किया। दौरे के बाद प्रतिनिधिमंडल ने नीतीश कुमार से एक अणे मार्ग में जाकर मुलाकात की। इस दौरान प्रतिनिधिमंडल ने नीतीश कुमार को मौके पर जाकर जो कुछ देखा और सुना, उसके बारे में विस्तार से बताया। प्रतिनिधिमंडल में जय कुमार सिंह के साथ पूर्व विधायक मंजीत सिंह, राणा रणधीर सिंह, शैलेंद्र प्रताप सिंह, ललन सिंह, विजय सिंह और जदयू प्रवक्ता डॉ सुनील सिंह शामिल थे।

वहीं नीतीश कुमार ने प्रतिनिधिमंडल को बताया की सरकार की ओर से कड़ी कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया की वो खुद पूरे मामले पर नजर रख रहे हुए हैं। मामले में जो लोग भी शामिल होंगे उन्हें हर हाल में के गिरफ्तार किया जाएगा। साथ ही उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई भी की जाएगी। बता दें कि बिहार के मधुबनी में 5 लोगों के मर्डर के 7 दिन बाद नीतीश कुमार की चुप्पी टूटी। उन्होंने कहा कि हमने कम से कम 5 बार बिहार के डीजीपी से बात कर ली है। क्राइम हुआ है तो कार्रवाई की जिम्मेवारी पुलिस की है।

Content Writer

Nitika