Singer Gunjan Singh: गुंजन सिंह का मगही गाना "मर जैबो कट के ट्रेन से..." ने मचाया तहलका, मिले लाखों व्यूज

5/18/2023 4:46:43 PM

Bhojpuri news: भोजपुरी के मशहूर सिंगर गुंजन सिंह (Gunjan Singh Song) का 'मर जैबो कट के ट्रेन से' गाना चर्चा में है। गाने के वीडियो को गुंजन और अंजली पर फिल्माया गया है। गाने के बोल लिखे हैं अमन अलबेला ने। इस गाने का म्यूजिक दिया है पप्पू भाई ने। 2 मई 2023 को यूट्यूब पर रिलीज हुए इस गाने पर अबतक 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। 



वहीं भोजपुरी में सिंगर अरविंद अकेला कल्लू का एक नया गाना चर्चा में है। इस गाने का टाइटल है 'नागिन के नजर'। गाने के वीडियो को कल्लू और आस्था सिंह पर फिल्माया गया है। इस गाने को शिल्पी राज के साथ कल्लू ने अपनी आवाज दी है। 



भोजपुरी में सुपरस्टार सिंगर खेसारी लाल यादव की बात ही अलग है। हाल ही में इनका एक गाना चर्चा में आया। इस गाने का टाइटल है नाम के भतार। गाने के वीडियो को खेसारी और महिमा सिंह पर फिल्माया गया है। गाने के बोल लिखे हैं प्रिंस प्रियदर्शी ने। इस गाने को खुद खेसारी ने अपनी आवाज दी है। 



अक्षरा सिंह का नया गाना 'एक चुम्मा' 
भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह का नया गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इनके इस गाने को दर्शक खूब पसंद कर रहे है। करण खन्ना के साथ अभिनेत्री की केमिस्ट्री को खास तौर पर दर्शक खूब प्यार दे है। एक्ट्रेस के नए गाने 'एक चुम्मा' को टिप्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। रीलिज के बाद लोगों को गाना काफी बढ़िया लग रहा है। 

Content Editor

Swati Sharma