Gaya News: महागठबंधन ने केंद्र की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ दिया धरना, कहा- सरकार ने हमें ठगने का किया काम

6/16/2023 11:07:32 AM

गया: बिहार में सत्तारूढ़ महागठबंधन ने केंद्र की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ गुरुवार को गया शहर के गांधी मैदान एवं नगर प्रखंड चंदौती के प्रांगण में एक दिवसीय धरना दिया।  

"केंद्र सरकार ने हमें ठगने का कार्य किया"
जदयू महानगर अध्यक्ष राजू बरनवाल ने इस मौके पर कहा कि पूरे बिहार में केंद्र सरकार के खिलाफ महागठबंधन में शामिल नेता व कार्यकर्ता धरना दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने हमें ठगने का कार्य किया है, जो सरकार लोगों के अकाउंट में 15 लाख रुपए देने की बात कही थी, वह बेमानी साबित हुई। 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वादा भी झूठा निकला। महंगाई चरम पर है। सिलेंडर गैस, डीजल, पेट्रोल की कीमतें आसमान छू रही है और केंद्र सरकार झूठा हिमायती होने का दिखावा कर रही है। केंद्र सरकार के द्वारा किया गया एक भी वादा पूरा ना हो सका। उन्होंने कहा कि देश में किसानों की हालत दयनीय है। फिर भी केंद्र सरकार अपने 9 साल की उपलब्धि को बताकर जनता को दिग्भ्रमित कर रही है। हम लोग ऐसा नहीं होने देंगे।

"लोकसभा और विधानसभा चुनाव में भाजपा को उखाड़ फेंकने का किया जाएगा कार्य"
बरनवाल ने कहा कि आने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनाव में भाजपा को उखाड़ फेंकने का कार्य किया जाएगा। इसके लिए अभी से ही महागठबंधन में शामिल कार्यकर्ता पूरी तरह से लग गए हैं। पीएम मोदी और जेपी नड्डा लगातार तरह-तरह के जुमले लोगों को सुना रहे हैं, लेकिन समाज के अंतिम पायदान पर खड़ा व्यक्ति समझ चुका है कि केंद्र सरकार गरीब विरोधी है। यह सिफर् पूंजीपतियों की सरकार है। इस मौके पर जदयू जिलाध्यक्ष अभय कुशवाहा, कांग्रेस जिलाध्यक्ष गगन मिश्रा, भाकपा माले नेता निरंजन कुमार, राजद जिलाध्यक्ष मो. मुर्शीद आलम उर्फ नेजाम, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता विजय कुमार मिट्ठू, विशाल सिंह, अरविंद कुमार सिंह, अजीत कुमार, सहित सैकड़ों लोग शामिल हुए।

Content Editor

Swati Sharma