जदयू का हमला- तेजस्वी के अहंकार से टूट के कगार पर पहुंचा महागठबंधन

9/24/2020 5:19:20 PM

पटनाः जनता दल यूनाइटेड (JDU) ने महागठबंधन के घटक दलों के बीच सीटों के तालमेल पर मचे घमासान को लेकर राष्ट्रीय जनता दल (RJD) एवं प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी के अहंकार की वजह से महगठबंधन टूट के कगार पर पहुंच गया है।

जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने गुरुवार को कहा कि महागठबंधन को उसके ही एक घटक दल ने आईसीयू में बताया है और इससे वहां के दयनीय हालात को समझा जा सकता है। किस कदर सीटों के तालमेल को लेकर महागठबंधन में घमासान मचा हुआ है और कोहराम की स्थिति है। राजद नेता तेजस्वी प्रसाद यादव के अहंकार की वजह से महागठबंधन टूट के कगार पर पहुंच गया है।

राजीव रंजन ने कहा कि तेजस्वी की स्वीकार्यता न तो जनता के बीच है और न ही उनकी पार्टी के बड़े नेताओं में है। कार्यकर्ताओं में भी उनकी साख घट रही है। गठबंधन के साथी भी उन्हें गंभीरता से लेने के लिए तैयार नहीं है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी के अहंकार से महागठबंधन में बिखराव की जो प्रक्रिया है उसको काफी तेज कर दिया है।

जदयू प्रवक्ता ने कहा कि महागठबंधन से हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (HAM) ने पहले अलविदा कहा और बहुत जल्द अन्य घटक दलों से भी ऐसे ऐलान हो सकते हैं। इसीलिए, जो वह बार-बार कहते आ रहे हैं कि तेजस्वी यादव के बस का नहीं है महागठबंधन को चलाना और यह लगभग सही साबित होता हुआ दिख रहा है।

Ramanjot