शराबबंदी को पलीता लगा रहे सरकारी अधिकारी, नशे में धुत जेलर समेत 2 लोग गिरफ्तार

10/22/2022 2:34:48 PM

बक्सरः बिहार में शराबबंदी लागू है, लेकिन सरकार के अधिकारी ही शराबबंदी को पलीता लगा रहे हैं। इसी कड़ी में बक्सर जिले में एंटी लिकर टास्क फोर्स के द्वारा वीर कुंवर सिंह सेतु पर शुक्रवार देर रात को जांच अभियान चलाया गया था। इस दौरान बक्सर मुक्त कारागार के जेलर समेत 2 लोगों को शराब के नशे में गिरफ्तार किया गया हैं।

जानकारी के मुताबिक, बक्सर जिले में एंटी लिकर टास्क फोर्स के द्वारा वीर कुंवर सिंह सेतु पर उत्तर प्रदेश से आने लोगों की जांच लगातार की जाती है। इसी दौरान पुलिस ने 2 लोगों को पकड़ा, जिन्होंने पूछने पर अपनी पहचान मुक्त कारागार के जेलर राम विनोद कुमार तथा कक्षपाल रूपक कुमार के रूप में बताई। इसकी पुष्टि फोन पर नगर थानाध्यक्ष दिनेश मलंकार ने की। फिर उन्हें नगर थाने में हाजत में रखा गया है, जहां से उन्हें पुलिस अभिरक्षा में शनिवार को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है।

बता दें कि कल जब इन लोगों को पकड़ा गया तो इसके तुरंत बाद ही अधिकारी से लेकर कई बड़े-बड़े लोग इन्हें छुड़ाने के लिए जोर लगाने लगे, लेकिन मीडिया के सामने कोई भी पदाधिकारी बोलने के लिए तैयार नहीं हुआ।

Content Editor

Swati Sharma