गोपालगंज पुलिस ने इनामी कुख्यात मुन्ना मिश्रा को किया गिरफ्तार, AK-47 व 28 कारतूस बरामद

7/24/2021 11:06:01 AM

गोपालगंजः बिहार में गोपालगंज जिले के कटेया थाना क्षेत्र से पुलिस ने शुक्रवार की सुबह 50 हजार रुपए का इनामी कुख्यात अपराधी मुन्ना मिश्रा को एके 47 के साथ गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक आनन्द कुमार ने बताया कि कटेया थाना क्षेत्र के जमुनाहा बाजार में एक शिक्षक दिलीप सिंह की अपराधियो ने दो माह पूर्व गोली मारकर हत्या कर दी थी। उस हत्या में एके-47 हथियार का इस्तेमाल किया गया था। पुलिस ने घटना को चुनौती के रूप में लिया और तत्काल कार्रवाई करते हुए पांच अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था, लेकिन मुख्य सरगना मुन्ना मिश्रा फरार चल रहा था। उन्होंने बताया कि इस मामले में हथुआ के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नरेश कुमार के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई थी। मुन्ना मिश्रा के ठिकानों की तलाश की जा रही थी। इसी दौरान उत्तर प्रदेश के देवरिया से गोपालगंज के लिए मुन्ना मिश्रा निकला तब बिहार और उत्तर प्रदेश की सीमा की नाकेबंदी की गई।

आनन्द कुमार ने बताया कि मुन्ना मिश्र को पकहा गांव के समीप से पकड़ने में सफलता मिली। उक्त अपराधी की पत्नी अन्नू मिश्रा को भी देवरिया से गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार अपराधी के विरुद्ध 50 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं। उसके पास से एक एके 47 और 28 कारतूस बरामद किया गया है। वह अपना नाम और हुलिया बदल-बदल कर पिछले सात वर्ष से फरार चल रहा था। उसने यह हथियार किससे और कहां से खरीदा है, इसकी छानबीन की जा रही है। स्पीडी ट्रायल चलाकर अग्रतर कार्रवाई की जाएगी।

Content Writer

Ramanjot