धोखेबाज प्रेमी की आई शामत, कॉलर से खींचकर शादी के मंडप तक ले गई प्रेमिका, घंटों तक चला हाईवोल्टेज ड्रामा

5/25/2023 6:40:21 PM

भागलपुरः बिहार के भागलपुर जिले में एक धोखेबाज प्रेमी की उस समय शामत आ गई, जब उसकी प्रेमिका कॉलर से पकड़कर उसे खींचते हुए मंदिर तक ले गई। जहां लड़की शादी की जिद कर रही थी तो वहीं लड़का परिवार वालों की सहमति लेने की बात कर रहा था। प्रेमी-प्रेमिका का यह हाईवोल्टेज ड्रामा घंटों तक चलता रहा। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर प्रेमी जोड़े को गाड़ी में बैठाया और अपने साथ थाने ले गई है। थाने में प्रेमी-प्रेमिका से पूछताछ की जा रही है। 

2 साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग 
जानकारी के अनुसार, लड़की का नाम करिश्मा है और लड़के का नाम रोहित कुमार है। दोनों ही मधुसुदनपुर थाना क्षेत्र के भतोडिया गांव के रहने वाले हैं। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच पिछले 2 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लड़की का आरोप है कि रोहित कुमार ने उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाया। इसके बाद जब प्रेमिका शादी के लिए दबाव बनाने लगी तो एक बार युवक लड़की के मांग में सिंदूर भरकर घर ले गया। लेकिन लड़के के परिवार वालों ने उसे स्वीकार नहीं किया और घर से भगा दिया। 



युवती बोली- शादी नहीं की जहर खाकर जान दे दूंगी 
इसके बाद लड़की ने महिला थाने में अपने प्रेमी पर रेप का मामला दर्ज करा दिया। हालांकि प्रेमी इस मामले में कोर्ट से बेल ले चुका है। वहीं अब लड़की फिर से शादी के लिए दबाव बना रही है। उसका कहना है कि अगर युवक उससे शादी नहीं करता है तो वह जहर खाकर जान दे देगी। इसी बीच जब प्रेमी रोहित कुमार खलीफाबाग चौक में एक नवनिर्मित मकान में काम कर रहा था तो प्रेमिका वहां पहुंच गई और शादी की जिद करने लगी। देखते ही देखते उसने प्रेमी की कॉलर पकड़ लिया और खींचते हुए बुढ़ानाथ मंदिर ले गई। इस दौरान दोनों के बीच कई घंटों तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। 



पहले भी हो चुकी है युवती की शादी 
वहीं गश्ती रही जोगसर पुलिस भी मौके पर पहुंची और दोनों को गाड़ी में बैठा कर थाने ले गई। दोनों के परिजनों को भी थाने में बुलाया गया है। बताया जा रहा है युवती की शादी पहले भी हो चुकी है और उसका पति रेप के मामले में उम्र कैद की सजा काट रहा है।

Content Writer

Ramanjot