अजब प्रेम की गजब कहानीः सिंदूर लेकर कोर्ट पहुंची प्रेमिका... प्रेमी ने हथकड़ी लगे हाथों से भरी मांग

5/21/2023 12:51:03 PM

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी में अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई हैं, जहां पर जेल से कोर्ट आए कैदी का हथकड़ी में शुभ विवाह संपन्न हुआ है। दरअसल, प्रेमी अपनी प्रेमिका के किडनैपिंग के मामले में जेल में बंद है। वहीं शनिवार को कोर्ट के आदेश पर उसी के साथ लड़के की शादी करवाई गई। लड़के ने हथकड़ी लगे हाथ से प्रेमिका की मांग में सिंदूर भरा।



7 महीने से सीतामढ़ी जेल में बंद है प्रेमी
जानकारी के मुताबिक, मामला सीतामढ़ी जिले के बैरगनिया का है। बैरगनिया निवासी अर्चना के अपहरण मामले में राजा सीतामढ़ी जेल में बंद था। बताया जा रहा है कि राजा और अर्चना एक दूसरे से प्यार करते थे। 4 नवंबर को राजा और उसकी प्रेमिका अर्चना दोनों घर छोड़कर भाग गए थे। जिसके बाद अर्चना के पिता ने अपहरण का केस दर्ज करा दिया। पुलिस ने अपहरण केस में राजा को जेल भेज दिया और पिछले 7 महीने से राजा सीतामढ़ी जेल में बंद है। वहीं लड़के के जेल में रहने के दौरान दोनों ने शादी करने की ठानी और फिर तारीख पर आने के दौरान दोनों की आपस में बात हुई। इसके बाद लड़की ने परिजनों को समझाया और वह दोनों की शादी के लिए मान गए। शनिवार को कोर्ट के आदेश के बाद जेल से सीतामढ़ी कोर्ट आए राजा की शादी अर्चना से करा दी गई। सीतामढ़ी स्थित कोर्ट कैंपस के शिव मंदिर में दोनों की शादी हुई।



लड़के ने हथकड़ी लगे हाथ से प्रेमिका की भरी मांग
बता दें कि लड़के ने हथकड़ी और रस्सी लगे हाथ से प्रेमिका की मांग में सिंदूर भरा और उसे मंगलसूत्र पहनाया। शादी संपन्न होने के बाद राजा वापस फिर से सीतामढ़ी जेल चला गया। इस शादी में लड़की के घरवाले तो शामिल हुए, लेकिन लड़के के परिवार वाले शामिल नहीं हुए। राजा नरकटियागंज का निवासी है। 

Content Editor

Swati Sharma