"पगली देखावे अगरबत्ती...", शिक्षा के मंदिर में छात्राओं ने अश्लील भोजपुरी गानों पर लगाए ठुमके, Video Viral

1/13/2024 2:18:25 PM

भागलपुर: बिहार में भागलपुर जिले के नवगछिया के एक कॉलेज का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में छात्राएं अश्लील भोजपुरी गाने पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं। हालांकि, पंजाब केसरी इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।



अश्लील गानों पर छात्राओं ने लगाए ठुमके
जानकारी के मुताबिक, वायरल वीडियो नवगछिया के मदन अहिल्या महिला कॉलेज का है। बताया जा रहा है कि मदन अहिल्या महिला कॉलेज में शुक्रवार को स्वामी विवेकानंद जयंती के उपलक्ष्य में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इसी दौरान छात्राओं के द्वारा भोजपुरी गाना "मान लेले बिया हमके पति, पगली देखावे अगरबत्ती..." बजाया गया,  जिसके बाद वहां मौजूद सभी छात्राएं भोजपुरी के अश्लील गाने कर जमकर डांस करने लगी। वहां पर मौजूद किसी व्यक्ति ने इस पूरी घटना को अपने फोन के कैमरे में कैद कर लिया, जिसके बाद इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया और अब ये खूब वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ेंः- Crime News: सेना में भर्ती कराने के नाम पर ठगी करने वाला जालसाज गिरफ्तार, लखनऊ आर्मी इंटेलिजेंस ने दानापुर में दबोचा




यह भी पढ़ेंः- शराब तस्करों का नया कारनामा, पिकअप में 'गुप्त तहखाना' बनाकर कर रहे थे शराब की तस्करी, पुलिस ने की जब्त

हालांकि, पंजाब केसरी इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। वहीं, अश्लील भोजपुरी गाने पर छात्राओं के ठुमके लगाने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो की लोग आलोचना भी कर रहे हैं। लोग जमकर अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर जाहिर कर रहे हैं।

Content Editor

Swati Sharma