बेटी को जिम भेजना मां-बाप को पड़ा महंगा, पहले ट्रेनर के साथ हुई फरार फिर अचानक पहुंची कोर्ट

8/10/2021 4:05:59 PM

जमुईः आज कल युवाओं में जिम के प्रति क्रेज बढ़ता ही जा रहा है। लड़कों के साथ-साथ लड़कियां भी अपने आप को फिट रखने के लिए जिम का रुख कर रही हैं। इसी बीच बिहार के जमुई जिले से ऐसा मामला सामने आया है, जहां एक लड़की का जिम जाना परिजनों के लिए उस समय परेशानी का सबब बन गया, जब वह जिम ट्रेनर के साथ ही फुर्र हो गई।

जानकारी के अनुसार, मामला जमुई जिले के खैरमा का है। बताया जाता है कि यहां के निवासी एवं कचहरी परिसर में एक सरकारी कर्मचारी की बेटी ने कोरोना काल के दौरान शरीर को फिट रखने के लिए जिम ज्वाइन करने का फैसला लिया। वहीं उसके माता-पिता ने भी जिम जाने की इजाजत दे दी। इसके बाद लड़की रोजाना जिम जाने लगी। इस दौरान लड़की को जिम के ट्रेनर राजा कुमार से प्यार हो गया। कुछ देर बाद वह जिम की ट्रेनर के रूप में काम करने लगी। इसी बीच दोनों फुर्र हो गए, जिसके बाद लड़की की मां ने जमुई थाने में एफआईआर दर्ज कराई।

फिर अचानक इस मामले में नया मोड़ आया और लड़की कोर्ट में हाजिर हुई। इस मौके पर लड़की के परिजन घर जाने के लिए उसकी मिन्नते करते रहे, लेकिन वह नहीं मानी। वहीं लड़के के परिवार वाले भी मोर्चाबंदी किए उसके साथ खड़े थे। लड़की ने मजिस्ट्रेट के समक्ष जारी बयान में कहा कि वह अपने प्रेमी के साथ ही जाएगी। हालांकि उसकी मां ने कोर्ट में दिए आवेदन में लड़की के नाबालिग होने की बात कही। वहीं कोर्ट ने लड़की द्वारा दिखाए गए संस्कृत बोर्ड के प्रमाण पत्र के आधार पर उसे बालिग मानते हुए कहीं भी जाने के आजादी दे दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

static