सनातन का विरोध करने वालों को गिरिराज सिंह ने सुनाई खरी खोटी, कहा- ऐसे लोगों को डूबकर मर जाना चाहिए

1/9/2024 12:52:23 PM

मुजफ्फरपुर: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) मुजफ्फरपुर के सरैया पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और राजद नेताओं पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जब डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव खुद राम मंदिर पर सवाल खड़ा कर रहे हैं  तो उनके मंत्री बोलेंगे न।

"सनातन के विरोधियों को डूबकर मर जाना चाहिए"
दरअसल, रोहतास के डेहरी में एक कार्यक्रम में पहुंचे शिक्षा मंत्री डा. चंद्रशेखर ने कहा कि मंदिर का रास्ता मानसिक गुलामी का रास्ता है। स्कूल का रास्ता प्रकाश का रास्ता है। वहीं, शिक्षा मंत्री के इस विवादित बयान पर पलटवार करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि जब डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव खुद राम मंदिर पर सवाल खड़ा कर रहे हैं तो उनके मंत्री बोलेंगे न। उन्होंने कहा कि जब चुनाव का समय आएगा तब ये सनातन, हिन्दू ईवीएम का बटन दबाकर इसका जवाब देंगे। गिरिराज ने कहा तेजस्वी यादव बिहार में अस्पताल बनाएंगे.. मंदिर काहे के बनाएंगे। उनके मंत्री कह रहे हैं मंदिर गुलामी का प्रतीक है... छी छी डूबकर मर जाना चाहिए।

"सनातन को अपमानित करना इंडिया गठबंधन का मुख्य एजेंडा"
गिरिराज सिंह ने कहा कि एक सुनियोजित साजिश के तहत देश मे कुछ नेता माहौल को बिगाड़ने के लिए लगातार विवादित बयान दे रहे हैं। हिंदुओं और सनातन को अपमानित करना इंडिया गठबंधन का मुख्य एजेंडा बन गया है। उसने सोच लिया है हिंदुओ को अपमानित करना सनातन को अपमानित करना है। देश की जनता सब देख रही है। इंडिया गठबंधन को सबकुछ भुगतना पड़ेगा।

Content Editor

Swati Sharma