"राज्य सरकार अगर तत्कालीन कोई विज्ञप्ति निकालती है तो...", कांवड़ यात्रा रूट नेम प्लेट विवाद पर गिरिराज सिंह का बड़ा बयान

Saturday, Jul 20, 2024-04:40 PM (IST)

पटना: उत्तर प्रदेश में कांवड़ मार्गों पर खाद्य पदार्थों की दुकानों पर 'नेम प्लेट' लगाने के निर्देश पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि यह राज्य सरकार का मामला है, राज्य सरकार अगर तत्कालीन कोई विज्ञप्ति निकालती है तो सभी को मानना होता है।

'उन दिनों के ऑर्डर देखें तो लिखा गया...'
वहीं, सांसद कपिल सिब्बल के बयान पर गिरिराज सिंह ने कहा कि मनमोहन सिंह किस पार्टी के प्रधानमंत्री थे और उनके आदेश क्या रहें? उन दिनों के ऑर्डर देखें तो लिखा गया है कि नेम प्लेट लिखा होना चाहिए... कपिल सिब्बल मनमोहन सिंह जी के इस आदेश को देख लें। बता दें कि राज्यसभा सांसद कपिल सिब्बल ने कहा था कि कांवड़ यात्रा पर जो राजनीति हो रही है, वह हमें विकसित भारत की ओर नहीं ले जाएगी।

कपिल सिब्बल ने कहा कि प्रधानमंत्री, गृह मंत्री और मुख्यमंत्रियों को ऐसे मुद्दे जिसका मकसद केवल राजनीति है, उन्हें नहीं उठाना चाहिए। आम आदमी का इन मुद्दों से कोई लेना-देना नहीं है। मैं खासतौर पर यूपी और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री से कहना चाहूंगा कि इसे रोकें। कांवड़ यात्रा पहले भी होती रही है, जो लोग यात्रा पर जाते हैं, सब जानते हैं कि कहां खाना है और कहां नहीं खाना है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static