भागलपुर के मंदिर में तोड़फोड़, गिरिराज सिंह बोले- इसके पीछे राजद और कांग्रेस के लोग, दंगा कराना चाहते हैं...

Sunday, Oct 20, 2024-03:38 PM (IST)

पूर्णिया: बिहार के भागलपुर जिले में कुछ असामाजिक तत्वों ने देवी-देवताओं की मूर्तियों को खंडित किया है। वहीं, इसके बाद सियासत गरमा गई है। इस मुद्दे को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने कांग्रेस और राजद पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि इसके पीछे राजद और कांग्रेस के लोग हैं।

'राहुल गांधी ने पूरे देश में दंगा कराने की छूट दे दी'
गिरिराज सिंह ने कहा कि भागलपुर के सन्हौला में सुबह 5 बजे कुछ लोगों ने मंदिर और मूर्ति को नुकसान पहुंचाया है। सूत्रों से मुझे मालूम हुआ है कि इसके पीछे राजद और कांग्रेस के लोग हैं। वो दंगा कराना चाहते हैं। ये गिरिराज सिंह के यात्रा के उपरांत हुआ है, मैं प्रशासन से कहता हूं कि राजद और कांग्रेस का इसमें हाथ है। राहुल गांधी ने पूरे देश में दंगा कराने की छूट दे दी है।

'यह यात्रा राजनीतिक नेताओं या पार्टियों की नहीं'
वहीं, जदयू नेता खालिद अनवर के बयान पर गिरिराज सिंह ने कहा कि जेल कुछ नहीं है। मैं अपने खून की आखिरी बूंद तक यह लड़ाई लड़ता रहूंगा। जो लोग मंदिर तोड़ना चाहते हैं, लव जिहाद, थूक जिहाद, शिक्षा जिहाद और जमीन जिहाद करना चाहते हैं, उन्हें करने दीजिए। जेडीयू, आरजेडी, कम्युनिस्ट, कांग्रेस और बीजेपी के हिंदू हमारे साथ हैं। यह यात्रा राजनीतिक नेताओं या पार्टियों की नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static