दर्दनाकः खाना बनाने के दौरान गैस सिलेंडर में हुआ विस्फोट, मां और तीन बच्चों की झुलसने से मौत

9/14/2021 1:02:00 PM

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में सोमवार देर शाम एक दर्दनाक हादसा हो गया, जहां रसोई गैस सिलेंडर के पाईप में रिसाव के कारण आग लग गई और सिलेंडर में विस्फोट हो गया। वहीं आग की चपेट में आने एक महिला और उसके तीन बच्चों की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के मीनापुर थानाक्षेत्र के नंदना गांव की है। बताया जा रहा है कि यहां का निवासी अशोक शाह दिल्ली में एक मजदूर के तौर पर काम करता है। घर में उनकी पत्नी शोभा देवी अपने तीन बच्चों और सास के साथ रहती थी। हादसे के समय शोभा की सास सब्जी लेने बाजार गई हुई थी। शोभा खाना बना रही थी और पाइप से गैस रिसाव से अचानक आग लग गई और आग की चपेट में आने से सिलेंडर में विस्फोट हो गया, जिसकी चपेट में आने से शोभा और उनके बच्चों की मौत हो गई।

इस घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। मीनापुर थाना अध्यक्ष प्रभात रंजन ने बताया कि आग पर दमकल विभाग के कर्मियों ने काबू पा लिया है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया है। मृतकों में अशोक साह की पत्नी शोभा देवी (27), बेटी दीपांजलि (6) और दो बेटे आदित्य (4) और विवेक (2) शामिल हैं।

Content Writer

Ramanjot