मानवता शर्मसारः गणतंत्र दिवस समारोह में शामिल होने गई छात्रा से गैंगरेप, 3 युवकों ने दिया वारदात को अंजाम

1/27/2023 5:26:35 PM

बक्सरः बिहार के बक्सर जिले से मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामले सामने आया है, जहां पर एक 14 साल की नाबालिग छात्रा गणतंत्र दिवस के अवसर पर स्कूल जा रही थी। इसी दौरान 3 युवकों ने छात्रा के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। वहीं  पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है।

स्कूल जा रही थी छात्रा
जानकारी के मुताबिक, मामला सीकरौल थाना क्षेत्र के एक गांव का है। बताया जा रहा है कि गणतंत्र दिवस के मौके पर छात्रा स्कूल जा रही थी। इसी बीच  गांव के ही तीन युवकों ने नाबालिग को जबरन अगवा कर लिया। इसके बाद उसे एक कमरे में  ले जाकर बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं जब नाबालिग की तबीयत बिगड़ने लगी तो उसे वहां पर अकेला छोड़कर फरार हो गए। किसी तरह छात्रा अपने घर पहुंची और आपबीत्ती परिजनों को सुनाई। 

तीनों आरोपी गिरफ्तार
वहीं इस संबंध में शुक्रवार को पीड़िता के परिवार वालों ने महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई। इधर, शिकायत मिलते ही सीकरौल थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया है। इसके अतिरिक्त पुलिस आगे की करवाई कर रही है। छात्रा को मेडिकल जांच कराने के लिए भेजा दिया गया है। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के नाम का खुलासा नहीं किया है।


 
 

Content Editor

Swati Sharma