हैवानियत...पहले नाबालिग के साथ किया GANGRAPE, फिर कमरे में बंद कर जिंदा जलाया

1/13/2021 3:43:27 PM

 

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर से हैवानियत की हदों को पार करता हुआ एक मामला सामने आया है, जहां पर पहले तो कुछ दरिंदों ने एक नाबालिग बच्ची को हवस का शिकार बनाया। बाद में उसे जिंदा जलाकर मौत के घाट उतार दिया। वहीं पुलिस के द्वारा आरोपियों की तलाश की जा रही है।

जानकारी के अनुसार, घटना मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज इलाके की है, जहां पर पहले 4 युवकों ने 12 वर्षीय मासूम के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद पीड़िता को कमरे में बंद कर जिंदा जला दिया। वहीं पिता ने आरोपियों के खिलाफ थाने में केस दर्ज करवाया। थाने में पिता ने बताया कि 3 जनवरी को बेटी के साथ आरोपियों ने गैंगरेप किया और दिन में 10 बजे कमरे में आरोपियों ने जिंदा जलाकर मार डाला। शव को ठिकाना लगा रहे थे, लेकिन इस दौरान उनकी बड़ी बेटी ने देख लिया। उसके बाद उसने परिजनों को जानकारी दी।

वहीं इस घटना के बारे में एसएसपी जयंतकांत ने बताया कि एसडीपीओ सरैया इसकी जांच कर रहे हैं। जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। इसके अतिरिक्त फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी की जा रही है। बता दें कि परिजनों ने पीड़िता का अंतिम संस्कार कर दिया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Related News

Recommended News

static