जहानाबाद में गैंगवार: घर के सामने चर्चित ठेकेदार को गोलियों से भूना...मौके पर मौत

5/9/2023 11:53:56 AM

जहानाबाद: बिहार में बदमाशों के हौसले अब इतनी बुलंदी पर हैं कि वो लूट, हत्या जैसी बड़ी-बड़ी वारदात को अंजाम देकर आसानी से फरार हो जा रहे हैं। ताजा मामला जहानाबाद जिले से सामने आया है, जहां पर अपराधियों ने शहर के चर्चित कॉन्ट्रैक्टर को उसके घर के सामने ही गोलियों से भून दिया, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

ठेकेदार को घर के सामने गोलियों से भूना
जानकारी के मुताबिक, घटना नगर थाना क्षेत्र के लोक नगर मोहल्ले की है। मृतक की पहचान ठेकेदार चंदन शर्मा(42) के रूप में हुई है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सोमवार को चंदन अपनी बुआ के घर गया था। वहां से लौटकर आया तो घर के पास ही हथियारबंद अज्ञात अपराधियों ने चंदन शर्मा पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं और बदमाश मौके से फरार हो गए। चंदन शर्मा के  सिर में चार से पांच गोलियां लगी। घटना के बाद चंदन शर्मा को अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। घर में लगे सीसीटीवी कैमरे से फुटेज लेकर जांच की जा रही है। वहीं घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। बताया जा रहा है कि ठेकेदार चंदन शर्मा ने मोकर पंचायत से मुखिया का चुनाव भी लड़ा था, लेकिन वह इस चुनाव में हार गए थे। घटना को लेकर उनके समर्थकों में काफी आक्रोश है। 

Content Editor

Swati Sharma