लूट की योजना बनाने वाले गिरोह का पर्दाफाशः कई वाहन समेत 5 अपराधी गिरफ्तार

3/21/2023 10:31:26 AM

बक्सर: बिहार में बक्सर जिला पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने बक्सर समेत राज्य के अन्य जिलों से लूटी एवं चोरी किए गए कई वाहन के साथ 5 लुटेरों को गिरफ्तार किया है।  

यह गैंग पूरे राज्य में था सक्रिय 
अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (डुमरांव) राज ने बताया कि यह गैंग पूरे राज्य में सक्रिय था। पकड़े गए लुटेरों से पूछताछ में जो जानकारी मिली है उसके आधार पर इसके अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए भी प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि रविवार के दिन में तकरीबन 12:00 बजे पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि रेलवे स्टेशन के समीप कुछ अपराध कर में एकत्रित होकर लूट की योजना बना रहे हैं। सूचना के आलोक में त्वरित कार्रवाई करते हुए छापेमारी की गई तो दीपक कुमार नामक एक युवक को देसी कट्टा एवं एक जिंदा कारतूस तथा बाइक के साथ पकड़ा गया। हालांकि, उस समय उसके अन्य साथी वहां से भाग निकले।        

5 बाइक और 2 मोबाइल फोन बरामद
अधिकारी ने बताया कि पकड़े गए युवक ने पूछताछ में बताया कि उसके अन्य साथियों के नाम सचिन केसरी, पिंटू सिंह, सूरज कुमार एवं आदिल खान है। यह सभी इसी जिले के रहने वाले हैं। दीपक की निशानदेही पर पुलिस ने छापेमारी की और सभी को गिरफ्तार कर लिया। इन लोगों के पास से भी लूट की बाइक्स बरामद हुई। एएसपी ने बताया कि कुल 5 बाइक एवं 2 मोबाइल फोन भी बरामद किए गए हैं।

Content Editor

Swati Sharma