होलिका दहन के बाद बदमाशों ने खेली खूनी होली, एक ही परिवार के चार लोगों को मारी गोली... एक की मौत

3/7/2023 1:05:51 PM

भोजपुर ( राकेश कुमार ): बिहार के भोजपुर जिले में बेखौफ बदमाशों ने एक परिवार के 4 लोगों को गोली मार दी है। जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि यह विवाद  होलिका दहन के दौरान हुई है।  फिलहाल इस मामले में पुलिस ने कुछ लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। 

दरअसल पूरा मामला भोजपुर जिले के चांदी थाना क्षेत्र अंतर्गत सलेमपुर गांव की है। जहां बीती रात सलेमपुर गांव में होलिका दहन करने जा रहे एक युवक ने अपने घर के बगल के ही एक युवक को नाली का पानी और गोबर फेंकने से मना किया। जिसको लेकर दोनों में विवाद हो गया, जिसके बाद युवक के पिता ने विरोध कर रहे युवक के साथ गाली गलौज करते हुए फायरिंग भी की उसके बाद मामला शांत करा दिया गया था। तो वहीं आज अहले सुबह मामले ने फिर तूल पकड़ लिया। जिसके बाद युवक के पिता ने विरोध कर रहे अपने पड़ोसी के घर में घुसकर उसके परिजनों पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। गोलीबारी की घटना में महिला समेत 4 सदस्यों को गोली लग गई। गोली लगने के बाद परिजनों ने चारों घायलों को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल ले आए जहां इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई, तो वहीं 3 लोगों का इलाज कराया जा रहा है। जिसमें महिला भी शामिल है, हत्या की सूचना जैसे ही पुलिस को लगी पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है।

वहीं, भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि बीती रात नाली का पानी और गोबर फेंकने को लेकर दो पड़ोसियों के बीच में विवाद हुआ था। जिसके बाद आज गोलीबारी की घटना में एक युवक की मौत हो गई है। वहीं पुलिस अधीक्षक प्रमोद यादव ने बताया कि इस हत्याकांड में कुछ लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। तो वही कुछ और लोगों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। घटना के बाद से गांव में तनाव का माहौल है और पुलिस वहां कैंप कर रही है।

Content Writer

Imran